रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दी आने से पहले ही 42000 रुपए सस्ता हो गया...

Flipkart Sale: सर्दी आने से पहले ही 42000 रुपए सस्ता हो गया LG का ये धाकड़ AC, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: साल का 9 वां महीना यानि की सितंबर भी धीरे- धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचता जा रहा है। ऐसे में गर्मी कम और सर्दी आ रही है। अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में कुछ नया खरीदना चाहते हैं तो एसी खरीद सकते हैं। क्योंकि सीजन के ऑफ होने के साथ इनके दामों में काफी कमी देखी गई है। बात अगर सबसे ज्यादा पसंद की जानें वाली एलजी की एसी की करें तो इसे आप बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं।

LG Convertible1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC को सस्ते में खरीदें

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट LG के Convertible 1.5 Ton के साथ आने वाले 3 Star Split Dual Inverter एसी पर 53 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये एसी 78990 रुपए की जगह 36990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स 42000 रुपए की काफी तगड़ी बचत कर सकते हैं। इस एसी की खासियत पर नजर डालें तो ये 2 Way Swing एसी है , जिसमें HD Filter Anti-Virus Protection और Copper Condenser जैसे विकल्प मिल रहे हैं। एलजी के इस डेढ़ टन के एसी पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका फायदा यूजर्स उठा सकते हैं और पैसों की भी बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर 6000 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इस लाभ को पाने के लिए एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा।

फीचरLG Convertible1.5 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC
टन1.5 Ton की सुविधा मिल रही है।
बिजली की बचतenergy savings upto 15% करेगी।
ऑटो रिस्टार्टये एसी Auto Restart है।
स्लीप मोडSleep Mode दिया गया है जो कि, नींद के हिसाब से बढ़ेगा-घटेगा।

इस तरह बहुत ही सस्ते में इस खास एसी को घर ला सकते हैं। लेकिन ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories