शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OnePlus 10R 5G पर मिल रही भारी छूट, ऑफर ने...

Flipkart Sale: OnePlus 10R 5G पर मिल रही भारी छूट, ऑफर ने लड़कियों की करा दी बल्ले-बल्ले

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे OnePlus 10R 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर को देखने के बाद रील या फिर क्लिक करने वाली लड़कियां काफी खुश हो सकती है।

OnePlus 10R 5G पर मिल रहा डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर OnePlus 10R 5G फोन 16 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 42999 रुपए की जगह 35800 रुप में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसके द्वारा आपको ये फोन और भी कम कीमत पर मिल सकता है। अगर आप किसी बेहतरीन कैमरे प्रोसेसर और अच्छे लुक वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। चलिए आपको इस शानदार फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं।

OnePlus 10R 5G के फीचर्स

फीचर OnePlus 10R 5G
रैम12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Display मिल रही है।
कैमरा50MP Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी4500 mAh की Battery मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 11 पर ऑपरेट करता है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories