सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: साल के अंत में LG ने खोला खजाना, थिएटर...

Flipkart Sale: साल के अंत में LG ने खोला खजाना, थिएटर वाली Smart TV मिल रही 59000 सस्ती, वीडियो कॉल का देगी मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं। चाहते हैं, उसमें बिल्कुल थिएटर वाला मजा मिले तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर साल के अंत में दुनियाभर में पसंद की जाने वाली LG कंपनी की 55 इंच की स्मार्ट टीवी 59000 से ज्यादा सस्ती मिल रही है।

LG 55 inch Full HD LED Smart WebOS TV पर मिल रही 56 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट पर LG की 55 inch Full HD LED Smart WebOS TV पर 56 फीसदी की छूट मिल रही है, जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 1 लाख 3 हजार 990 रुपए की जगह 44 हजार 831 रुपए में मिलेगी। यहां पर यूजर को 59 हजार 159 रुपए की महाबचत होगी। इतना ही नहीं थिएटर का मजा देने वाली इस टीवी पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इतनी ही नहीं फ्लिपकार्ट 2000 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। जिसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

LG 55 inch Full HD LED Smart WebOS TV के फीचर्स

फीचरLG 55 inch Full HD LED Smart WebOS TV
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमWebOS का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
स्क्रीनFull HD 1920 x 1080 Pixels की स्क्रीन दी गई है।
साउंड20 W का साउंड दिया गया है।
रिफ्रेश रेट60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।
HDMI2 HDMI दी गई है।
USB1 USB दी गई है।

LG 55 inch Full HD LED Smart WebOS TV की खासियत

इस एलजी टीवी के टेलीबीन ऐप से आप अपने प्रियजनों को बड़ी टीवी स्क्रीन पर वीडियो कॉल भी कर सकते हैं।इसे लगाने के बाद आपको घर पर ही थिएटर वाला अनुभव मिलेगा।मनोरंजन के अनुभव को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए इसमें टेलीबीन, वेबओएस और म्यूजिक प्लेयर जैसी बेहतरीन सुविधाएं दी गई हैं। वीडियो कॉल के अलावा आप नेटफ्लिक्स, यूट्यूब के साथ ही बहुत कुछ इस टीवी में पा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories