गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Sale: LG का 32 inch वाला HD Smart TV हुआ 9500...

Flipkart Sale: LG का 32 inch वाला HD Smart TV हुआ 9500 रुपए सस्ता, देगा गजग का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे Smart TV को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको बहुत ही सस्ते में मिल रहे LG के 32 inch HD Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप फ्लिपकार्ट से बुक करके 9500 रुपए बचा सकते हैं। इसकी पिक्चर और साउंड क्वालिटी आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ LG 32 inch HD Smart TV

Flipkart Sale पर LG का ये Smart TV 38 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 24990 रुपए की जगह 15490 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 9500 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

LG 32 inch HD Smart TV के फीचर्स

फीचरLG 32 inch HD Smart TV
ऐप्स सपोर्टNetflix,Prime Video,Disney+Hotstar,Youtube को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटOperating System WebOS है।
स्क्रीनHD Ready 1366 x 768 Pixels की स्क्रीन मिलती है।
साउंड 10 W का साउंड मिलता है।
कनेक्टिविटी फीचर्स2 HDMIऔर 1 USB मिलती है।
व्यू एंगल178 degrees का व्यू एंगल मिलता है।
स्पीकर2 स्पीकर मिलते हैं।

LG 32 inch HD Smart TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories