रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 8800 रुपये की बड़ी सेविंग के साथ Livguard Inverter Battery...

Flipkart Sale: 8800 रुपये की बड़ी सेविंग के साथ Livguard Inverter Battery को ले जाएं घर, आराम से निकल जाएंगे कई सीजन

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: गर्मी के सीजन के शुरू होने के साथ ही बाजार में कई आइटम की मांग अचानक से बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आपके इलाके में बिजली गुल होने की समस्या रहती हैं तो आपके लिए ये खबर काफी काम की हो सकती है। हम इस आर्टिकल में बता रहे हैं बार-बार बिजली जाने की समस्या का हाल। एक बढ़िया इनवर्टर इस समस्या को दूर कर सकता है, इसके लिए आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है। फ्लिपकार्ट से Livguard कंपनी की IT 1666TT Tubular Inverter Battery को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। जानिए इसकी खूबियां और डील की जानकारी।

Livguard Inverter Battery की जानकारी

मॉडल Livguard Inverter Battery
Model Number IT 1666TT
Type Tubular
Capacity 160Ah
Recommended Inverter Rating 800VA to 900VA
Electrolyte Volume 3.4 L
Battery Weight – Wet 54.5 kg
Warranty Summary 66 months*
Battery Weight – Dry 28

 

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Livguard Inverter Battery पर ऑफर

Livguard कंपनी की इस बैटरी को काफी कम दाम पर लेने से इस गर्मी के सीजन में आपको पैसों की काफी बचत हो जाएगी। इसे 23000 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है, मगर इस पर 38 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद इसकी कीमत कम होकर 14200 रुपये रह जाती है। इस ऑफर पर सीधे तौर पर 8800 रुपये की सेविंग होगी।

500 रुपये में भी खरीद सकते हैं

साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस डील पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इस बैटरी को 500 रुपये महीने की EMI पर भी अपना बनाया जा सकता है। आप इस बात का ध्यान रखें कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। वेबसाइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है या फिर इसे बंद कर सकती है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट की आफिशियल वेबसाइट पर जाए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories