बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 37% डिस्काउंट के साथ घर की दीवार पर लगाएं Lloyd...

Flipkart Sale: 37% डिस्काउंट के साथ घर की दीवार पर लगाएं Lloyd Inverter AC, देर करने पर हाथ से छूट जाएगा ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: देश के अधिकतर राज्यों में धीरे-धीरे गर्मी का मौसम अपना प्रकोप दिखा रहा है। ऐसे में अगर आप आने वाली गर्मियों को ध्यान में रखकर एसी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काम का हो सकता है। दरअसल, मशहूर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर एक बढ़िया ऑफर के तहत एसी को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। Lloyd 2 Ton 5 Star Split Inverter AC पर शानदार ऑफर मिल रहा है। जानिए क्या है डील की पूरी डिटेल।

Lloyd 2 Ton 5 Star Split Inverter AC पर ऑफर

Lloyd कंपनी के 2 Ton 5 Star Split Inverter AC को शॉपिंग साइट पर 85990 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर साइट इस पर 37 फीसदी की छूट दे रही है। इस छूट का फायदा उठाकर इसकी कीमत कम होकर 53500 रुपये रह जाती है। इस डील में पैसों की अच्छी-खासी बचत हो सकती है।

एक्सचेंज ऑफर का उठा सकते हैं फायदा

इस डील में आपको 4000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी मिल सकता है। मगर इस ऑफर का पूरा फायदा लेने के लिए आपको सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इसके अलावा भी इस फर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ऑफर की ज्यादा जानकारी लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट पर जाना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निश्चित टाइम के लिए भी हो सकता है। फ्लिपकार्ट ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर उसे बंद कर सकता है।

Lloyd Inverter AC की जानकारी

मॉडल Lloyd 2 Ton Split Inverter AC
Model Name GLS24I5FWGEV
Capacity in Tons 2 Ton
Star Rating 5 Star BEE Rating
Cooling Capacity 6340 W

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories