रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: एक साथ कई काम करने वाला ASUS Laptop हुआ18000 सस्ता,...

Flipkart Sale: एक साथ कई काम करने वाला ASUS Laptop हुआ18000 सस्ता, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप स्टूडेंट हैं या फिर नौकरी करते हैं और एक अच्छा Laptop खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का सबित हो सकता है। क्योंकि Flipkart Sale में ASUS Laptop बहुत ही सस्ता यानि की 18000 की छूट पर मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

Flipkart Sale में ASUS Laptop हुआ 18000 सस्ता

फ्लिपकार्ट पर ASUS Vivobook 15 Intel Core i3 11th Gen Laptop पर 36 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 49990 रुपए की जगह 31990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 18000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। ASUS Vivobook लैपटॉप में 15.6 Inch की स्क्रीन मिल रही है। ये पोर्टेबल लैपटॉप है। जिसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से लिया जा सकता है।

ASUS Vivobook Laptop के फीचर्स

फीचरASUS Vivobook Laptop
डिस्प्ले15.6 Inch FHD डिस्प्ले मिल रही है।
सेफ्टी फीचर्सFinger Print Sensor for Faster System Access जैसे सेफ्टी फीचर मिल रहे हैं।
बैटरी2 Cell बैटरी के मिल रहे हैं।
स्टोरेज512 GB स्टोरेज मिल रही है। जिसे 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
प्रोसेसर11th Gen का प्रोसेसर दिया गया है।
ग्राफिक्स कार्डIntel Integrated UHD का ग्राफिक्स कार्ड मिल रहा है।

ASUS Laptop पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories