गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Dual connection Bluetooth वाले Nothing Ear (2) ईयरबड्स हुए हजारों...

Flipkart Sale: Dual connection Bluetooth वाले Nothing Ear (2) ईयरबड्स हुए हजारों रुपए सस्ते, म्यूजिक का लें असली मजा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको म्यूजिक का बहुत ज्यादा शौक है और किसी ऐसे ईयरबड्स की तलाश में हैं जो कि, आपको म्यूजिक का ऑरिजनल मजा दें, तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में Nothing Ear (2) ईयरबड्स बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं। यहां पर आपकी हजारों की बचत होगी।

Flipkart Sale में Dual connection Bluetooth वाले Nothing Ear (2) ईयरबड्स हुए सस्ते

Nothing Ear (2) ईयरबड्स पर 7 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 12999 रुपए वाले ईयरबड्स 9999 रुपए में मिलेंगे। यहां पर आपके 3000 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ तमाम डील और EMI का भी ऑफर मिल रहा है।

जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इनमें कई सारी ऐसी खूबियां हैं जो कि, आपको जरा भी निराश नहीं करेंगी। इनका लुक और फीचर्स काफी अलग हैं। इनमें लंबी बैटरी भी मिल रही है। इसके साथ ही Dual connection Bluetooth दिया गया है। जिसके माध्यम से एक साथ दो डिवाइस से इसे कनेक्ट किया जा सकता है।

Nothing Ear (2) ईयरबड्स के फीचर्स

फीचर Nothing Ear (2) ईयरबड्स
रेंज15 मीटर की वायरलेस रेंज मिल रही है।
बैटरी36 hrs की बैटरी लाइफ मिल रही है।
साउंडDual chamber sound, Custom 11.6 mm driver, Hi-Res Audio Certified, compatible with LHDC 5.0 codec. Personal sound profile जैसी साउंड क्ववालिटी मिल रही है।
बाहरी शोरबाहरी शोर को रोकने के लिए इनमें Smart Active Noise Cancellation दिया गया है।
ब्लूटूथ कनेक्शनDual Connection की सुविधा मिल रही है। इसे एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं।
कनेक्टिविटीLaptop, Mobile, Tablet को कनेक्ट किया जा सकता है।
इंडिकेटरPower Indicator, Battery Level Indicator, Connection Status Indicator दिए गए हैं।

Nothing Ear (2) ईयरबड्स पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories