शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ट्रांसपेरेंट लुक और स्टोरेज का बादशाह Nothing Phone (2) हुआ...

Flipkart Sale: ट्रांसपेरेंट लुक और स्टोरेज का बादशाह Nothing Phone (2) हुआ 21000 सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ट्रांसपेरेंट लुक से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाला Nothing Phone (2) फोन सस्ता हो गया है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में ये फोन 35 फीसदी की छूट दे रहा. जिसमें यूजर के 21000 रुपए बचेंगे.

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone (2)

फ्लिपकार्ट इस 59999 रुपए वाले फोन पर 35 फीसदी की छूट दे रहा है. जिसके बाद आपको ये 38999 रुपए में मिलेगा. यहां पर ग्राहक को 21 हजार का लाभ होगा. इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और EMI का भी विकल्प मिल रहा है. जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं. इस फोन में 512 GB स्टोरेज और  12 GB RAM मिल रही है.

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचरNothing Phone (2)
स्टोरेज12 GB RAM | 512 GB ROM स्टोरेज मिल रही है.
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है.
कैमरा50 MP(OIS),50MP ,32MP Front Camera दिया गया है.
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor के साथ आता है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
बैटरी4700 mAh Lithium ion Battery मिल रही है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone (2) पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। यहीं से इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories