शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: कम कीमत में खरीदें Oppo का ये महंगा स्मार्टफोन, 64MP...

Flipkart Sale: कम कीमत में खरीदें Oppo का ये महंगा स्मार्टफोन, 64MP के कैमरे के साथ मिल रहे ये दमदार फीचर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Oppo के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें कि आज हम यहां पर Oppo के एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Oppo F21S Pro 5G है। इसमें शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन को Flipkart से से खरीदा जा सकता है। अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट में सिंगल सेल्फी कैमरा और रियर में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। आइए जानते हैं Oppo F21S Pro के फीचर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Oppo F21S Pro Specifications

बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की E3 Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दो मेगा पिक्सल का डेप्थ कैमरा और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें 4500 mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है। इसमें Qualcomm Snapdragon 5G SoC प्रोसेसरऔर 8GB/128GB का स्टोरेज दिया गया है।

Brand Oppo
Model Oppo F21S Pro 5G
Display Size 6.43 Inches
Display Type E3 Super AMOLED
Resolution 2400 x 1080 Pixels
Operating System Android Q, Android 11
Processor Qualcomm Snapdragon 5G SoC
CPU Octa Core
GPU Adreno 610
Rear Camera 64MP + 2MP + 2MP
Front Camera 32MP
Storage 8GB/128GB
Battery Type Lithium Polymer
Battery Capacity 4500 mAh
Item Weight 173 Grams

Oppo F21S Pro 5G की कीमत

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 31999 रुपए लिस्ट की गई है। इस स्मार्टफोन की कीमतों में 22 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इस स्मार्टफोन को मात्र 24799 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी की छूट मिल सकती है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI 872 रुपए प्रति माह से शुरू होती है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद इसकी कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories