गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: फोटोग्राफी के लिए OPPO Reno7 5G मात्र 992 रुपये की...

Flipkart Sale: फोटोग्राफी के लिए OPPO Reno7 5G मात्र 992 रुपये की EMI पर खरीदें, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

Date:

Related stories

Flipkart Sale: आजकल के स्मार्टफोन्स में इतने एडवांस फीचर्स आने लगे हैं कि अब फोटोग्राफी के लिए DSLR कैमरों की जरूरत काफी कम रह गई है। ऐसे में अगर आप भी फोटोग्राफी का शौक रखते हैं और किसी बढ़िया फोन की तलाश कर रहे हैं तो समझिए आपका काम आसान हो गया है। दरअसल, देश की दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart एक स्मार्टफोन पर काफी जबरदस्त ऑफर दे रही है।

OPPO Reno7 5G पर धांसू डील

ओप्पो के OPPO Reno7 5G फोन में काफी शानदार खूबियां मिलती है। Flipkart पर 8GB रैम वाले इस फोन को 37990 रुपये में दिखाया जा रहा है। मगर इस पर 23 फीसदी का धाकड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डील का फायदा लेने के बाद फोन की कीमत कम होकर 28999 रुपये रह जाती है। साथ ही इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस पर कई अन्य ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Infinix Hot 30i Smartphone, 9000 से कम में लें महंगे फीचर्स का मचा

992 रुपये में खरीदें OPPO Reno7 5G

ओप्पो के इस फोन को 992 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इस फोन पर 27000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि, इसका फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी जरूरी शर्तें पूरी करनी होगी। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

OPPO Reno7 5G की खासियतें

मॉडल OPPO Reno7 5G
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 900
रैम 8GB
स्टोरेज 256GB
डिस्प्ले 6.43 inches (16.33 cm)
बैटरी 4500mah
रियर कैमरा 64 MP + 8 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा 32mp

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories