सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Sale: मिनटों में पानी गर्म करने वाला Orient Geyse हुआ 57%...

Flipkart Sale: मिनटों में पानी गर्म करने वाला Orient Geyse हुआ 57% सस्ता, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी ठंडे पानी में काम करने की आती है। अगर आप भी पानी गर्म करने के लिए किसी सुरक्षित और ब्रांडेड गीजर को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Orient Electric 25 L Storage Water Geyser 57 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है।

Orient Electric 25 L Storage Water Geyser पर मिल रही भारी छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 13490 रुपए की जगह 5799 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के आधे से ज्यादा रुपए बचेंगे। इसके साथी कंपनी इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसका लाभ ग्राहक उठा सकते हैं। इस तरह ये 25 लीटर का गीजर आपको काफी कम कीमत में मिलेगा।

सेफ्टी फीचर्स

Orient Electric गीजर पूरी तरह से सुरक्षित है। इसमें Shockproof और Splashproof Body दी गई है। इसके साथ ही इसमें 10% Longer Heat Retention दिया गया है। ये पानी को गर्म कर देता है। बड़ी बिल्डिंग के लिए ये एक अच्छा विकल्प है। 2 साल की वारंटी के साथ आप इसे घर ला सकते हैं। एक बार पानी गर्म होने पर इसमें लंबे समय तक पानी गर्म रहता है। इसमें बार-बार पानी को गर्म करने की जरुरत नहीं पड़ती है। बड़े परिवार के लिए ये एक अच्छा विकल्प है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories