रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Sale: फोटो-रील का प्रिंस MOTOROLA Edge 40 5G हुआ हजारों रुपए...

Flipkart Sale: फोटो-रील का प्रिंस MOTOROLA Edge 40 5G हुआ हजारों रुपए सस्ता, फीचर नहीं करेंगे निराश

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: अगर आपको भी रील वीडियो के साथ फोटो क्लिक करने का बहुत शौक है तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से MOTOROLA Edge 40 फोन को भारी छूट पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस पर 22 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 34999 रुपए की जगह 26999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 8000 रुपए की महाबचत होगी।

MOTOROLA Edge 40 5G फोन हुआ सस्ता

इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ 950 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। इस फोन में 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM मिल रही है। इसका कैमरा और प्रोसेसर आपको बिल्कुल भी निराश नहीं होने देगा। इस तरह आप बहुत ही सस्ते में इस बेहतरीन फोन को खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 26010 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। जिसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

MOTOROLA Edge 40 के फीचर्स

फीचर MOTOROLA Edge 40
स्टोरेज8 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.5 inch Full HD+ Display मिल रही है
कैमरा50MP, 13MP, 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4400 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 8020 Processor मिल रही है।
सिमDual Sim(Physical + eSIM) मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

MOTOROLA Edge 40 फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories