शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Panasonic 1.5 Ton AC सिर्फ 3083 रुपये की EMI पर...

Flipkart Sale: Panasonic 1.5 Ton AC सिर्फ 3083 रुपये की EMI पर अभी खरीदें, एक बार का खर्चा फिर हमेशा के लिए छुट्टी!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर कई तरह के खास ऑफर आते रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी ऑफलाइन के बजाय ऑनलाइन खरीददारी करते हैं तो आपको बता दें कि इन दिनों AC पर एक बढ़िया ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाकर आप एक शानदार एसी को किफाएती दाम पर खरीद सकते हैं। इस गर्मी के मौसम में शायद ही आपको इससे बेहतर डील मिलें। ऐसे में जानिए क्या है इस एसी की खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

Panasonic 1.5 Ton Inverter AC की खूबियां

मॉडल Panasonic 1.5 Ton Split Inverter AC
Model Name CS/CU-SU18YKYWT
Type Split
Capacity in Tons 1.5 Ton
Star Rating 3 Star BEE Rating
Cooling Capacity 5050 W
Compressor Inverter Compressor
Operating Modes 7 in 1 Convertible Mode
Condenser Coil Copper
Indoor Unit Weight 9 kg

 

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Panasonic 1.5 Ton Inverter AC पर ऑफर

पैनासॉनिक कंपनी के इस शानदार एसी को 55400 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर आपको घबराने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि इस पर वेबसाइट 33 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इसका दाम कम होकर 36990 रुपये रह जाता है। इस डील में अच्छी बचत हो जाएगी। इस डील पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस ऑफर पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

3083 रुपये में खरीदें Panasonic AC

इसके अलावा इस डील पर 3083 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI दी जा रही है। यही नहीं इस एसी पर 8000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहें कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड समय के लिए हो सकता है। वेबसाइट इसमें कभी भी बदलाव कर सकती है या फिर इसे बंद कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories