बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy F23 5G फोन के गिर गए दाम, सस्ते...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy F23 5G फोन के गिर गए दाम, सस्ते में अपना बनाने का है मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप सैमसंग का कोई नया फोन लेना चाहते हैं और ऑफर्स की तलाश में हैं तो आपके लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक शानदार छूट ऑफर की जा रही है। फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG Galaxy F23 5G तगड़ी छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। यहां से खरीददारी करके हजारों रुपये की बचत की जा सकती है और यहां से इस फोन को आप मासिक किस्तों पर भी खरीद सकते हैं। चलिए हम आपको इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और कीमत के बारे में बता देते हैं।

SAMSUNG Galaxy F23 5G पर मिलने वाले ऑफर्स

सैमसंग के इस फोन को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 29 प्रतिशत की भारी-भरकम छूट के साथ सेल किया  जा रहा है। यहां से खरीददारी करने पर आपकी हजारों रुपये की बचत हो जाएगी। इस फोन की असल कीमत 23999 रुपये है हालांकि ऑफर्स के बाद ये 16999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए रह जाता है। इस फोन नॉ-कॉस्ट-ईएमआई के विकल्प के साथ भी लिया जा सकता है। इस हैंडसेट को 2384 रुपये की मासिक किस्त पर भी लिया जा सकता है। साथ ही कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान पूरा करने पर भी अतिरिक्त बचत का लाभ लिया जा सकता है। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1500 रुपये की इंस्टेंट छूट भी मिल सकती है।

SAMSUNG Galaxy F23 5G के फीचर्स हैं जबरदस्त

इस फोन में फीचर्स के लिहाज से ग्राहकों को निराशा हाथ नहीं लगती है। इसमें 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है साथ ही पावर समर्थन देने के लिए फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली बड़ी बैटरी मिलती है।

फीचर्सSAMSUNG Galaxy F23 5G
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 750G
डिस्प्ले6.6 इंच फुल एचडी प्लस
रैम/स्टोरेज6जीबी+128जीबी
कैमरा 50MP+2MP+8MP रियर, फ्रंट-8MP
बैटरी5000Mah
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 12
अन्य फीचर्सब्लूटूथ वी5.0, वाई-फाई, ऑडियो जैक

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories