शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकFlipkart Sale में SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन पर 8000 रुपये की...

Flipkart Sale में SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन पर 8000 रुपये की बंपर छूट, कैमरा और प्रोसेसर है शानदार

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इंडिया में बजट रेंज में इस वक्त कई स्मार्टफोन धूम मचा रहे हैं। कई चाइनीज कंपनियां अपने नए और धांसू स्मार्टफोन को पेश कर रही हैं। ऐसे में अगर आप भी नया फोन खरीदने के लिए सर्च कर रहे हैं तो आपके लिए हम एक स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं। आर्टिकल में जानिए क्या है ऑफर।

ये भी पढ़ें: AC खरीदने से पहले जानें इसमें ‘टन’ का क्या होता है मतलब? नहीं तो लेने का पड़ जाएगा देना

SAMSUNG Galaxy F23 5G फोन के फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज दी गई है। ये फोन कई खूबियों के साथ आता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 750G प्रोसेसर दिया गया है। ये फोन 5000mah की बैटरी के साथ मिलता है। जानिए इसके अन्य फीचर्स।

मॉडल SAMSUNG Galaxy F23 5G
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 750G
डिस्प्ले 6.6 inches (16.76 cm)
बैटरी 5000 mAh
रियर कैमरा 50 MP + 8 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा 8MP
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 12

जानिए क्या है ऑफर की डिटेल

देश का मशहूर शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर SAMSUNG Galaxy F23 5G स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 33 फीसदी यानि कि 8000 रुपये की भारी छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 23999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर छूट का लाभ लेने के बाद इसे 15999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस बात का रखें ध्यान

इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस फोन पर 15400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा लेने के लिए ऑफर की सभी कंडीशन को पूरा करना होगा। यहां पर आपको बता दें कि ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है, फ्लिपकार्ट द्वारा इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है या फिर इसे बंद भी किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Gold Price Today: सोने की ऊंची छलांग, पहली बार कीमत 60 हजार के पार…जानें क्या है कारणकाकैसा है हाल

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories