शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Realme 11 Pro Plus 5g फोन को अभी 3334 रुपए...

Flipkart Sale: Realme 11 Pro Plus 5g फोन को अभी 3334 रुपए की EMI पर लाएं घर, देखें जबरदस्त डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale:चीनी कंपनी रियलमी दुनियाभर में अपने जबरदस्त फीचर्स और कम कीमत के फोन्स के लिए जानी जाती है। भारत में भी रियलमी के फीचर्स यूजर्स हैं। अगर आप भी किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर बहुत अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे Realme 11 Pro Plus 5g फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Realme 11 Pro Plus 5g पर मिल रहे कई ऑफर्स

Oasis Green कलर के साथ 256 GB स्टोरेज और (12 GB RAM वाले इस फोन पर 9 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सके हैं। इस फोन को हालहि में लॉन्च किया गया था। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफ्रस के साथ 3334 रुपए की EMI का भी विकल्प मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ उठाने के लिए यूजर्स को ब्याज देना पड़ सकता है। इस ऑफर के जरिए आप बहुत ही कम कीमत में इस खास फोन को घर ला सकते हैं।

Realme 11 Pro Plus 5g के फीचर्स

फीचरRealme 11 Pro Plus 5g
रैम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज 256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 200MP (OIS) और 8MP 2MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 7050 का Processor मिल रहा है।
आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories