रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 5000mah की बैटरी वाला Realme C30 सिर्फ 549 रुपये में...

Flipkart Sale: 5000mah की बैटरी वाला Realme C30 सिर्फ 549 रुपये में हो सकता है आपका, लिमिटेड टाइम के लिए है ये धांसू ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप अपने लिए एक एंट्री लेवल का स्मार्टफोन ढूंढ़ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल, रियलमी कंपनी के Realme C30 को काफी कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। जी हां, ये धांसू ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए एक दमदार स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। साथ ही पैसों की भारी बचत की जा सकती है।

Realme C30 पर ऑफर डिटेल

Realme C30 को Flipkart पर 8499 रुपये के दाम पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया था, मगर शॉपिंग साइट इस पर 29 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद इस फोन की कीमत कम होकर 5999 रुपये रह जाती है। इस डील में सीधे तौर पर 2500 रुपये की बचत हो सकती है। इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है। साथ ही कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

Realme C30 को 549 रुपये में खरीद सकते हैं

इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस फोन पर 5450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मगर इस ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। अगर आप सभी शर्तों को पूरा करते हैं तो आपको ये फोन सिर्फ 549 रुपये में मिल जाएगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए भी हो सकता है। फ्लिपकार्ट ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर उसे बंद कर सकता है।

Realme C30 के फीचर्स

मॉडल Realme C30
प्रोसेसर Unisoc T612
रैम 2GB
स्टोरेज 32GB
डिस्प्ले 6.5 inches (16.51 cm)
बैटरी 5000mAh
रियर कैमरा 8MP
फ्रंट कैमरा 5MP
रिफ्रेश रेट 60hz

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories