मंगलवार, जून 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Realme GT2 को खरीदना हो सकता है मुनाफे का सौदा,...

Flipkart Sale: Realme GT2 को खरीदना हो सकता है मुनाफे का सौदा, 5G फोन पर मिल रहा 23200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 3500 से ज्यादा की छूट पर खरीदें Vivo T3x 5G स्मार्टफोन, कैमरा से लेकर प्रोसेसर तक सब है दमदार

Flipkart Sale: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए कारगर साबित हो सकती है। दरअसल हम इस लेख के माध्यम से आपको ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रहे सेल के बारे में बताएंगे जहां Vivo T3x 5G स्मार्टफोन पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है।

Flipkart Sale: जून में जनवरी का मजा देने वाला ONIDA का 5 Star Split Inverter AC पर भारी छूट, अभी खरीदें

Flipkart Sale:चिलचिलाती गर्मी ने लोगों का बाहर निकलना मुश्किल...

Flipkart Sale: ओप्पो का महंगा फोन OPPO Reno 10 हुआ सस्ता, वीडियो बनाने वाले जल्द करें बुक

Flipkart Sale:चीनी कंपनी ओप्पो की सबसे बेहतरीन सीरीज में...

Flipkart Sale: आजकल नया स्मार्टफोन खरीदना आसान काम नहीं है। कभी फोन में अच्छे फीचर्स नहीं मिलते, कभी फोन बजट के बाहर होता है। अगर आप भी इसी परेशानी से जूझ रहे हैं तो आपको अब परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक खास ऑफर लाए हैं। इस ऑफर में आप एक शानदार फोन खरीद सकते हैं, वो भी बजट रेंज के अंदर। इस ऑफर में आपको पैसों की भारी सेविंग होगी। फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) से कई तरह के अन्य लाभ भी मिलेंगे।

Realme GT2 5G फोन के स्पेशल स्पेक्स

फीचर्सRealme GT2 5G
रैम 8GB
स्टोरेज128GB
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 888
स्क्रीन6.62 inches (16.81 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा16 MP

Realme GT2 5G फोन पर जबरदस्त डील

फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर Realme GT2 5G फोन को 39999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वेबसाइट इस पर 40 प्रतिशत की छूट दे रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम हो जाती है। इस 5G फोन को 23999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इस सेल में आपको 16000 रुपये का सीधा लाभ हो सकता है। साथ ही कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

इस तरह से हो सकती है 23200 रुपये की बचत

इस फोन को 844 रुपये महीने की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस डील में 23200 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इस ऑफर में पुराने फोन को वेबसाइट को देना होता है और नए फोन की कीमत कम हो जाती है। हालांकि, इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories