गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: कैमरे वाली लड़कियों के नखरे उठाने वाला Realme Narzo 60...

Flipkart Sale: कैमरे वाली लड़कियों के नखरे उठाने वाला Realme Narzo 60 Pro 5G फोन हुआ सस्ता, भर-भरकर मिल रहे फीचर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: चीनी कंपनी रियलमी अपने किफायती स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है। इसकी एक खासियत ये भी है कि, इसमें अच्छे कैमरे के साथ तमाम महंगे फोन वाले फीचर्स मिल जाते हैं। जिन लड़कियों या फिर लोगों को फोटो -वीडियो बनाने का शौक होता है। उन लोगों की मौज आ गई है। बेहतरीन कैमरे के साथ आने वाला Realme Narzo 60 Pro 5G फोन सस्ता हो गया है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट से आप इसे भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

Realme Narzo 60 pro 5G फोन हुआ सस्ता

फ्लिपकार्ट Realme Narzo 60 pro 5G फोन पर 20 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 26999 रुपए की जगह 21490 रुपए में मिलेगा। इस पर ग्राहक को 5509 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं Cosmic Black कलर वाला ये फोन 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM के साथ सस्ते में मिल रहा है। इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके साथ ही इस पर EMI का भी विकल्प भी मिल रहा है। जिसका फायदा उठाया जा सकता है।

Realme Narzo 60 Pro 5G फोन के फीचर्स

फीचर Realme Narzo 60 Pro 5G
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Display मिल रही है।
कैमरा100MP Rear Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid Android 13 पर ऑपरेट करता है।

Realme Narzo 60 Pro 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं और इसे बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories