गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बाप रे! इतना सस्ता हो गया Realme Narzo का ये...

Flipkart Sale: बाप रे! इतना सस्ता हो गया Realme Narzo का ये टॉप क्लास मॉडल, देखें फायदे की डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट कम होने की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। क्योंकि फ्लिपकार्ट सेल Realme Narzo 60 Pro 5G फोन पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है। जिस पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

Realme Narzo 60 Pro 5G फोन पर मिल रही छूट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Realme Narzo 60 Pro 5G पर 13 फीसदी की छूट चल रही है। इस ऑफर के बाद ये 26999 रुपए की जगह 23333 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो यूजर्स को काफी फायदा करा सकता है। यूजर्स 821 रुपए की प्रतिमाह किस्त पर इस फोन को खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें ब्याज देना पड़ सकता है। रियलमी की नारजो सीरिज को यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। अगर आपने अभी तक को आप बेहतरीन फीचर्स वाला फोन नहीं खरीदा है तो घर ला सकते हैं।

Realme Narzo 60 Pro 5G के फीचर्स

फीचरRealme Narzo 60 Pro 5G
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Display मिल रही है।
कैमरा100MP का Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery खरीद सकते हैं।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रहा है।

इस तरह इस बेहद खास स्मार्टफोन को सस्ते में घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories