रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: जबरदस्त छूट पर खरीदें REDMI Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन,...

Flipkart Sale: जबरदस्त छूट पर खरीदें REDMI Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन, डील दिन बना देगी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती हैं। क्योंकि आज हम आपको बहुत ही अच्छे ऑफर पर मिल रहे REDMI Note 12 Pro 5G स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बहुत ही कम दाम में घर लाया जा सकता है।इस फोन पर फ्लिपकार्ट 14 फीसदी काफी अच्छी छूट दे रहा है।

REDMI Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन पर मिल रही छूट

इस ऑफर के बाद Onyx Black वाले 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM वाले फोन को 27999 रुपए की जगह 23999 रुपए में घर ला सकते हैं। इस तरह इस फोन पर हजारों रुपयों की बचत की जा सकती है। इस स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ सीधे यूजर्स उठा सकते हैं। अगर अभी तक आपने ये फोन नहीं खरीदा है तो अच्छी छूट पर घर ला सकते हैं।

REDMI Note 12 Pro 5G स्मार्टफओन के फीचर्स

फीचरREDMI Note 12 Pro 5G
रैम6 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.67 inch Full HD+ की AMOLED Display मिल रही है।
कैमरा16MP Front Camera के साथ 50MP OIS और 8MP , 2MP कैमरा मिल रहा है।

बैटरी5000 mAh की Lithium Polymer Battery मिल रही है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 1080 का Processor प्रोसेसर मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 12 पर ऑपरेट होती है।

REDMI Note 12 Pro 5G फोन को सस्ते में घर लाने का मौका मिल रहा है। इस फोन पर आप अच्छी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories