रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy A54 5G के दामों में आयी भारी कमी,...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy A54 5G के दामों में आयी भारी कमी, डील खुश कर देगी

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सैमसंग अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स के साथ इलेक्ट्रोनिक सामानों के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, यूजर्स को जब भी मौका मिलता अच्छे ऑफर के साथ सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदने का तो वो इसे बिना पल गंवाए अकसर खरीद लेते हैं। ऐसे में आप भी किसी सस्ते और अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG Galaxy A54 5G फोन बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy A54 5G फोन पर मिल रही छूट

इस शानदार कैमरे और दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाले इस SAMSUNG Galaxy A54 5G फोन पर फ्लिपकार्ट 15 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 45999 रुपए की जगह 38999 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप इस पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो कि, ग्राहकों का फायदा पहुंचा सकता है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को और भी ज्यादा फायदा देने के लिए इस फोन पर 30 हजार 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह इस फोन पर हजारों की बचत की जा सकती है।

SAMSUNG Galaxy A54 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy A54 5G
रैम8 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है। जिसे Expandable Upto 1 TB तक किया जा सकता है।
डिस्प्ले6.4 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera कैमरे के साथ 50MP, 12MP और 5MP का कैमरा मिल रहा है।
प्रोसेसरExynos 1380 का Octa Core Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

SAMSUNG Galaxy A54 5G फोन को सस्ते में अच्छे ऑफर के साथ घर लाया जा सकता है। अगर अभी तक आपने किसी अच्छे फोन को नहीं खरीदा है तो इसे घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories