शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 28250 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ Samsung Galaxy A73...

Flipkart Sale: 28250 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ Samsung Galaxy A73 5G स्मार्टफोन को खरीदने का मौका, पैसा वसूल है डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टफोन मार्केट में एप्पल कंपनी के अलावा भी कई फोन्स ऐसे हैं, जो अपने लुक और फीचर्स की वजह से लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसमें सैमसंग कंपनी के एक स्मार्टफोन Samsung Galaxy A73 5G का नाम भी शामिल है। अगर आपका मौजूदा मोबाइल अच्छे से काम नहीं कर रहा है और आप एक नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक शानदार मौका है। मशहूर शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से Samsung Galaxy A73 5G फोन को काफी कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। जानिए क्या है इस फोन की खासियतें और ऑफर की पूरी जानकारी।

Samsung Galaxy A73 5G की खूबियां

Samsung Galaxy A73 5G को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

मॉडल Samsung Galaxy A73 5G
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 778G
रैम 8GB
स्टोरेज 128GB
डिस्प्ले 6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी 5000 mAh
रियर कैमरा 108 MP + 12 MP + 5 MP + 5 MP
फ्रंट कैमरा 32 MP
रिफ्रेश रेट 120 Hz

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Samsung Galaxy A73 5G पर ऑफर

फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 47490 रुपये की कीमत पर दिखाया जा रहा है। वेबसाइट इस पर 11 फीसदी का अच्छा डिस्काउंट दे रही है। इस छूट के बाद फोन की कीमत कम होकर 41999 रुपये रह जाती है। इस डील में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके अलावा कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं फायदा

वहीं, इस फोन को 7000 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस फोन पर 28250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का पूरा लाभ लेने  के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है, ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव और इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories