शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को 1743 रुपये की EMI...

Flipkart Sale: Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन को 1743 रुपये की EMI पर अपना बनाएं, जल्दी करें लिमिटेड है जबरदस्त डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग अपने कस्टमर्स के लिए अक्सर शानदार खूबियों वाले फोन लाती रहती है। ऐसे में अगर आप भी सैमसंग के मोबाइल को पसंद करते हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart पर SAMSUNG Galaxy S22 5G मोबाइल को काफी खास ऑफर के साथ पेश किया गया है। इस ऑफर का फायदा उठाने के बाद लाभ ही लाभ होगा तो फटाफट जानिए क्या है इस फोन की खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

SAMSUNG Galaxy S22 5G की खूबियां

सैमसंग के इस फोन में धांसू फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है।

मॉडल SAMSUNG Galaxy S22 5G
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी 3700 mAh
रियर कैमरा 50 MP + 12 MP + 10 MP
फ्रंट कैमरा 10 MP
रिफ्रेश रेट 120 Hz

 

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

SAMSUNG Galaxy S22 5G फोन पर ऑफर

दरअसल, लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से SAMSUNG Galaxy S22 5G को काफी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। वेबसाइट पर इस फोन को 85666 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 40 फीसदी का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद इस फोन की कीमत घटकर 50990 रुपये रह जाती है।

इस तरह से 1743 रुपये में खरीदें

वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इसके अलावा कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 1743 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इस ऑफर में वेबसाइट कभी भी बदलाव कर सकती है या फिर इसे बंद कर सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories