बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 46000 से ज्यादा लुढ़के SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन...

Flipkart Sale: 46000 से ज्यादा लुढ़के SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन के दाम, iPhone 14 pro Max को देता है टक्कर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सैमसंग अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। यही कारण है कि, यूजर्स इसके सिर्फ मोबाईल फोन पर ही नहीं बल्कि अन्य इलेक्ट्रोनिक सामान पर खूब प्यार लुटाते हैं। अपने इन्ही यूजर्स के लिए सैमसंग की तरफ से हर साल SAMSUNG Galaxy S सीरिज को लॉन्च किया जाता है। जिसे यूजर्स काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी इस सीरिज के किसी बेहतरीन मॉडल को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी आयदा की साबित हो सकती है। फ्लिपकार्ट SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर बहुत बड़ा डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन का मुकाबला iPhone 14 pro Max जैसे फोन्स से है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G पर मिल रही छूट

Phantom Black वाले SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट 35 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाला SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन 1 लाख 31 हजार 999 रुपए की जगह 85240 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर 46759 रुपए की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसे और भी सस्ता बनाने के लिए फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसके बाद इस फोन पर काफी बचत की जा सकती है। सैमसंग की S सीरिज का ये बेहतरीन फोन है। जिसमें दमदार प्रोसेसर के साथ जबरदस्त कैमरा मिलता है। जिन लोगों को सेल्फी या फिर वीडियो बनाने का शौक होता है। उनके लिए ये काफी काम का साबित हो सकता है। इस तरह इस फोन पर हजारों रुपयों की बचत की जा सकती है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G
रैम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch का Quad HD+ Display मिल रहा है।
कैमरा40MP Front Camera के साथ 108MP, 12MP ,10MP कैमरे का साथ 10MP का भी कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Lithium-ion Battery मिल रही है।
प्रोसेसरOcta Core का Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

इस तरह SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन को बहुत ही कम कीमत में घर लाने का मौका मिल रहा है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories