रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: महंगे टैबलेट की लंका लगाने वाले SAMSUNG Galaxy Tab S9...

Flipkart Sale: महंगे टैबलेट की लंका लगाने वाले SAMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra को सस्ती डील पर बनाएं अपना! देखें ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: समैसंग ने हालहि में अपनी इवेंट की थी, जिसमें फ्लिप, फोल्डबेल फोन के साथ स्मार्ट वॉच और टैबलेट को भी अपने यूजर्स के बीच उतारा गया था। बात अगर टैबलेट की करते हैं तो सैमसंग ने तीन टैबलेट लॉन्च किए गए थे। जिसमें Samsung Galaxy Tab S9, Tab S9+ और Tab S9 Ultra जैसे मॉडल शामिल थे। ये सभी टैबलेट ग्लोबली लॉन्च किए गए थे। ऐसे में अगर आप भी किसी टैबलेट को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है।

SAMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra को डिस्काउंट पर खरीदें

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart SAMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra पर बहुत अच्छा ऑफर दे रही है। इस 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाले ग्रे कलर टे टैबलेट को 10 फीसदी की छूट से खरीदा जा सकता है। जिसके बाद ये 1 लाख 37 हजार 999 रुपए का ये टैबलेट 1 लाख 22 हजार 999 रुपए में मिलेगा। इसमें 14.6 Inch की डिस्प्ले मिलेगी वहीं Wi-Fi के साथ 5G की सुविधा मिलेगी

SAMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

AMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra टैबलेट को बैंक ऑफर्स और EMI के विकल्प के साथ भी घर लाने का मौका मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी 30000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर यूजर्स एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये टैबलेट और भी कम कीमत में घर लाया जा सकता है। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy Tab S9 Ultra
रैम12 GB की रैम
स्टोरेज 256 GB की स्टोरेज और Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले14.6 Inch WUXGA की खास Display
कैमरा 12 MP Front और 13 MP Primary Camera
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करेगा
बैटरी10090 mAH की Lithium Ion बैटरी
सिमSingle Sim की सुविधा
खास फीचरVoice Call का फीचर
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 का दमदार प्रोसेसर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories