शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Sale: म्यूजिक का मजा दुगना करने वाले SONY Earbud हुए...

Flipkart Sale: म्यूजिक का मजा दुगना करने वाले SONY Earbud हुए 49% सस्ते, मिल रही हजारों की छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आपको म्यूजिक सुनने का बहुत ज्यादा शोक है और किसी अच्छे Earbud को खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में मिल रहे SONY Earbud को भारी छूट पर घर ला सकते हैं।

Flipkart Sale पर हजारों की छूट पर खरीदें SONY Earbud

यहां पर यूजर को 49 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। जिसके बाद आप इसे SONY WF-L900 को 49 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं, जिसके बाद आपको ये 19990 रुपए की जगह 9999 रुपए में मिलेंगे। यहां पर कई बैंक के कार्ड्स पर 10 फीसदी का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इन ईयरबड्स में आपको IPX4 Splash-Proof, 17.5 Hrs Battery Life Bluetooth Headset जैसी खूबियां मिलेंगी।

SONY TWS Earbud के फीचर्स

फीचरSONY TWS Earbud
बैटरी लाइफ17.5 Hrs की बैटरी लाइफ मिल रही है।
अन्य खूबियांhear calls, listen to music, play games , IPX4 splash-proof sweat-proof design जैसी खूबियां मिल रही हैं।
सेंसरControl audio by tapping in front of your ears जैसा सेंसर मिल रहा है।
कनेक्टिविटीCrystal clear phone calls and conversations with Precise Voice Pickup technology पर काम करता है।
बॉक्स1 Pair of Earbuds with Attached Supporter, Additional Ring Supporters in Various Sizes, Charging Case, USB Type-C Cable जैसी चीजें बॉक्स में मिलेंगी।
डिवाइस कनेक्टिविटीLaptop, Mobile, Tablet जैसे डिवाइस को सपोर्ट करता है।

SONY TWS Earbud पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कंपनी के द्वारा कभी भई बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories