शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: कड़कड़ाती ठंड को चुटकियों में दूर भगाते हैं ये गीजर,...

Flipkart Sale: कड़कड़ाती ठंड को चुटकियों में दूर भगाते हैं ये गीजर, यहां देखें टॉप 5 डील

Date:

Related stories

Flipkart Sale: जनवरी अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने वाली है। ऐसे में पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में सर्दी ने लोगों का बुरा हाल किया हुआ है। ऐसे में अगर आप भी गर्म पानी के लिए सस्ते और अच्छे Water Geyser को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर आपके काफी काम साबित होने वाला है। क्योंकि आज हम आपको 5 ब्रांडेड गीजरों पर मिल रही भारी छूट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप Flipkart Sale से खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale पर हजारोंं की छूट में मिल रहे 5 Water Geyser

BAJAJ 15 L Storage Water Geyser हुआ 34 फीसदी सस्ता

बजाज का 15 लीटर वाला गीजर 34 फीसदी छूट के बाद आपको ये 8945 रुपए की जगह 5899 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील मिल रही हैं।

Candes 10 L Storage Water Geyser पर मिल रही 47 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 6299 रुपए वाला गीजर 6299 रुपए की जगह 3319 रुपए में मिलेगा। यहां पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं।

HAVELLS 10 L Storage Water Geyser पर मिल रही 54 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये HAVELLS का 10 लीटर वाला गीजर 14290 रुपए की जगह 6499 रुपए में मिलेगा। इसे बैंक ऑफर्स के साथ डील पर सस्ते में खरीदा जा सकता है।

Hindware Atlantic 15 L Storage Water Geyser पर मिल रहा 44 फीसदी का डिस्काउंट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 9390 रुपए की जगह 5199 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को हजारों रुपए की बचत होगी। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

Crompton 5 L Instant Water Geyser हुआ 49 फीसदी तक सस्ता

इस ऑफर के बाद आपको ये Crompton का गीजर 7299 रुपए की जगह 3699 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके हजारों रुपए बच सकते हैं। इस पर 10 फीसदी के बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ आप उठा सकता है।

इन सभी 5 Water Geyser पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories