रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 44000 रुपये वाले Google Pixel 6a स्मार्टफोन को 1749 रुपये...

Flipkart Sale: 44000 रुपये वाले Google Pixel 6a स्मार्टफोन को 1749 रुपये में खरीदने का धाकड़ ऑफर, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Google Pixel 6a: देश में कई तरह के स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन आप किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसे काफी कीमत पर खरीदा जा सके, तो इसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Google Pixel 6a फोन 27 फीसदी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसके अलावा आप इस फोन के 4749 रुपये में खरीद सकते हो। तो आइए इस स्मार्टफोन की सभी स्पेसिफिकेशन से लेकर कम कीमत में खरीदने को लेकर सभी जानकारियों के बारे में आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: BIS CARE ऐप लाखों का चूना लगने से ऐसे बचाता है, असली और नकली Gold की करता है पहचान

Google Pixel 6a की स्पेसिफिकेशन

Smartphone Google Pixel 6a
Processor Google Tensor Processor
Display 15.6 cm (6.14 inch) Full HD+ Display
Camera 12.2MP + 12MP | 8MP Front Camera
Battery 4410 mAh Battery
Ram & Rom 6 GB RAM & 128 GB ROM
Sim Dual Sim
OS Android 12
Features Corning Gorilla Glass 3 Cover Glass, Always-on Display with at a Glance and Now Playing, High Brightness Mode, Contrast Ratio

Google Pixel 6a की कीमत

Flipkart पर Google Pixel 6a स्मार्टफोन 6GB रैम+128GB स्टोरेज वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है और यह वेरिएंट मिल रही 27 फीसदी छूट पर 31999 रुपये में मिल रहा है। इस फोन पर 27250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है और इसका फायदा उठाने के लिए आपके पास कोई लेटेस्ट और अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन होना चाहिए। अगर इस ऑफर का आपको पूरा लाभ मिल जाता है, तो Google Pixel 6a फोन की कीमत 4749 रुपये रह जाती है। ऐसे ही इस फोन पर HDFC Bank के Credit and Debit Card से इस फोन को खरीदने पर 1000 रुपये का ऑफ भी मिल जाएगा। यह फोन आप 1094 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हो। Flipkart Google Pixel 6a पर मिल ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories