रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट,...

Flipkart Sale: OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट, आंख बंद करके उठाएं ऑफर का फायदा!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: नया साल शुरू होने में अब 20 दिन से कम का वक्त बचा है। ऐसे में क्या आप एक न्यू स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, अगर हां तो आपको कही और जाने की जरूरत नहीं है। इस खबर में एक बड़ी कंपनी के मोबाइल पर धांसू ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। जी हां, फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर वनप्लस का गजब का स्मार्टफोन अपनी कीमत से कम में बेचा जा रहा है। आप इस ऑफर का फायदा उठाकर एक शानदार फोन खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं कि क्या है डील।

OnePlus 10 Pro 5G ऑफर डिटेल

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर OnePlus 10 Pro 5G (Volcanic Black, 128GB)  (8GB RAM) फोन को 66999 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 25 प्रतिशत का बढ़िया डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में इसका दाम गिरकर 49799 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील में 17200 रुपये का तगड़ा लाभ हो सकता है।

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा EMI और कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठाया जा सकता है।

OnePlus 10 Pro 5G फोन की खासियत

वनप्लस के इस धांसू फोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में 6.7 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। पंच होल स्क्रीन के साथ 120hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर और एंड्रॉइड 12 ओएस सपोर्ट दिया गया है। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 80W का फास्ट चार्जर मिलता है। मोबाइल के रियर में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है।

फीचर्सOnePlus 10 Pro 5G की डिटेल
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा48 MP + 50 MP + 8 MP
सेल्फी कैमरा32 MP
रिफ्रेश रेट120 Hz

इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर कुछ ही टाइम के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें स्टॉक के आधार पर बदलाव संभव है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories