रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: भीषम गर्मी में भी कमरे को चिल्ड कर देगा ये...

Flipkart Sale: भीषम गर्मी में भी कमरे को चिल्ड कर देगा ये हाई स्पीड USHA Ceiling Fan! भारी छूट के साथ अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: आजकल बाजार में कई तरह के पंखे आ रहे हैं। जी हां, गर्मी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में मार्केट में पंखों की कई वेराएटी मौजूद हैं। ऐसे में अगर आप भी इस गर्मी वाले मौसम में घर के लिए या फिर ऑफिस के लिए नया पंखा खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस आर्टिकल में बताए गए ऑफर पर ध्यान देना चाहिए। USHA कंपनी के Ceiling Fan को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। जानिए क्या है इस पंखें की खासियतें और इसकी डील की पूरी जानकारी।

Ceiling Fan की खूबियां

Model Name Bloom Daffodil GoodBye Dust
Brand Color Sparkle Golden, Brown
Number of Blades 3
Pack of 1
Reversible Rotation No
Sales Package 1 Motor, Top Canopy, Bottom Canopy, Shackle Assembly, Down Rod, 3 Blades
Blade Material Aluminum
Blade Sweep 1250 mm
Weight 3.89 kg

 

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Ceiling Fan की ऑफर डिटेल

देश का लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट पर कई शानदार ऑफर देता है। ऐसे में ताजा डील USHA Ceiling Fan के ऊपर है। USHA कंपनी के इस पंखे को 20 फीसदी की छूट के साथ बेचा जा रहा है। इसे वेबसाइट पर 4025 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर 20 फीसदी के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 3199 रुपये रह जाती है। इस डील पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। साथ ही कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

113 रुपये में खरीदें Ceiling Fan

इसके अलावा आप इस पंखे को 113 रुपये महीने की EMI पर भी खरीद सकते हैं। वहीं, इस ऑफर पर 400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तें पूरी करनी होगी। ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए भी हो सकता है। फ्लिपकार्ट इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories