शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: आसमान से जमीन पर गिरे vivo X80 Pro स्मार्टफोन के...

Flipkart Sale: आसमान से जमीन पर गिरे vivo X80 Pro स्मार्टफोन के दाम, 30000 का मिल रहा डिस्काउंट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे vivo X80 Pro स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

vivo X80 Pro फोन के दाम हुए कम

Flipkart Sale पर जबरदस्त कैमरे और दमदार बैटरी के साथ आने वाले vivo X80 Pro फोन पर 34 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 86999 रुपए की जगह 56990 रुपए में मिलेगा। इस तरह इस फोन पर यूजर्स को 30 हजार रुपए से भी ज्यादा का फायदा होगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे ग्राहक को काफी फायदा मिल सकता है। Cosmic Black के साथ 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाले इस फोन को बहुत ही अच्छी बचत के साथ अपना बनाया जा सकता है। इस फोन का मुकाबला वनप्लस और सैमसंग जैसी कंपनियों से है।

vivo X80 Pro के फीचर्स

फीचर vivo X80 Pro
रैम12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.78 inch की Quad HD Display मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50MP, 48MP और 12MP के साथ 8MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी4700 mAh की Lithium Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का प्रोसेसर मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories