शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: वॉटर प्रूफ MOTOROLA Edge 40 5G फोन हुआ 8000 सस्ता,...

Flipkart Sale: वॉटर प्रूफ MOTOROLA Edge 40 5G फोन हुआ 8000 सस्ता, कैमरे का नहीं कोई तोड़

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे कैमरे वाले और टिकाऊ स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बजट कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale पर वॉटर प्रूफ MOTOROLA Edge 40 5G फोन भारी छूट पर मिल रहा है। जिससे आप 8000 की बचत कर सकते हैं। पानी और धूल से बचाव के लिए इस फोन को IP68 रेटिंग मिली हुई है।

MOTOROLA Edge 40 5G फोन Flipkart Sale में हुआ सस्ता

फ्लिपकार्ट पर MOTOROLA Edge 40 फोन 22 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये Nebula Green कलर के साथ 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन 34999 रुपए की जगह 26999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 8000 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। इस फोन पर 26160 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसके लिए सभी टर्म और कंडीशन पूरी करनी पड़ सकती हैं।

MOTOROLA Edge 40 5G फोन के फीचर्स

फीचरMOTOROLA Edge 40
स्टोरेज8 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.5 inch Full HD+ Display दी गई है।
कैमरा50MP, 13MP, 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी4400 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 8020 Processor दिया जा रहा है।
सिमDual Sim(Physical + eSIM) मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

MOTOROLA Edge 40 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories