बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकFlipkart Sale: क्यों लेना iPhone 14 जब सस्ते में मिल रहा iPhone...

Flipkart Sale: क्यों लेना iPhone 14 जब सस्ते में मिल रहा iPhone 15?

Date:

Related stories

Flipkart Sale: आम हो या फिर खास हो सभी का सपना Apple के iPhone तो चलाने का होता है। लेकिन बजट कम होने के कारण कई लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में अब हर किसी का सपना पूरा होने वाला है। क्योंकि भारी छूट पर हालहि में लॉन्च हुआ iPhone 15 मिल रहा है। इस पर छूट देखकर आप iPhone 14 खरीदने का प्लान छोड़ देंगे और जल्दी से Flipkart से इसे बुक कर देंगे।

Flipkart Sale पर सस्ता मिल रहा iPhone 15

iPhone 15 पर फ्लिपकार्ट 17 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 65999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक को 13901 रुपए की बचत होगी। इस फोन में 128 GB की स्टोरेज मिल रही है और ये ब्लू कलर का है। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसके साथ ही 54990 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन इसके लाभ के लिए आपको एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटiOS 17 Operating System पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip का प्रोसेसर मिल रहाहै।
स्टोरेज128 GB स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display दी गई है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front कैमरा मिल रहा है।
आपातकालीन फीचरEmergency SOS का फीचर मिल रहा है।
अन्य फीचरCrash Detection जैसी खासियत मिल रही है।
वारंटी1 Year Manufacturer  की गारंटी दी गई है।

iPhone 15 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories