शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: वाह क्या ऑफर है! Realme C53 को Rs 8000 से...

Flipkart Sale: वाह क्या ऑफर है! Realme C53 को Rs 8000 से कम में खरीदने का ऑफर, अभी करो बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale ने अपने यूजर्स को एक बहुत बड़ा ऑफर दिया है। जिसके द्वारा आप भारी छूट पर Realme C53 फोन को खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि, ये फोन इस डिस्काउंट के बाद आपको 8 हजार रुपए से भी कम में मिलेगा।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Realme C53 फोन

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट इस फोन पर 38 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये फोन 12999 रुपए की जगह 7999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स के 5000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप किफायती कीमत में उठा सकते हैं। ये एक 4G फोन है।

Realme C53 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

फीचरRealme C53 5G
स्टोरेज6 GB RAM और 64 GB स्टोरेज मिल रही है जिसे Expandable Upto 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है।
डिस्प्ले6.74 inch HD Display दी गई है।
कैमरा108MP, 2MP, 8MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरT612 Processor दिया गया है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

Realme C53 फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories