शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OMG! इतना सस्ता हो गया SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन,...

Flipkart Sale: OMG! इतना सस्ता हो गया SAMSUNG Galaxy S23 Ultra फोन, 44000 से ज्यादा की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सैमसंग के बेस्ट फोन्स का जिक्र हो और SAMSUNG Galaxy S23 Ultra का नाम न आए ऐसा तो हो नहीं सकता है। SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को इसी साल फरवरी के महीने में कंपनी के द्वारा लॉन्च किया गया था। इस सीरिज का सबसे महंगा और जबरदस्त मॉडल Galaxy S23 Ultra है। इस फोन को खरीदने की तो बहुत लोग सोचते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण इसे नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन अब किसी भी यूजर को परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ये फोन फ्लिपकार्ट पर बहुत ही सस्ता मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra पर मिल रही जबरदस्त छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart की Sale पर Cream का ये फोन 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM के साथ 29 फीसदी के ऑफर पर मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत 1 लाख 49 हजार 999 रुपए की जगह 1 लाख 5 हजार 900 रुपए हो जाएगी। इस ऑफर को पाने के बाद यूजर्स को 44 हजार 99 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो कि, खरीददार को लाभ करा सकता है।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

ऑफरSAMSUNG Galaxy S23 Ultra
रैम12 GB की RAM मिल रही है।
स्टोरेज 256 GB की स्टेरोज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch की Quad HD Display मिल रही है।
कैमरा200MP के साथ 10MP , 12MP , 10MP और 12MP का Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इस लिए ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories