शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart sale: गर्मी शुरु होने से पहले 32000 रुपए सस्ता खरीदें Whirlpool...

Flipkart sale: गर्मी शुरु होने से पहले 32000 रुपए सस्ता खरीदें Whirlpool का बेमिसाल AC

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मी को सर्दी में बदलने वाला Whirlpool का AC हुआ 48% सस्ता, अभी खरीदें

Amazon Sale: चिलचिलाती गर्मी ने लोगों को परेशान करना...

Flipkart sale: सर्दी अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गई हैं। जनवरी खत्म होने वाला है। ऐसे में कुछ महीनों के बाद भीषण गर्मी शुरु हो जाएगी। जिसमें घर से निकलना मुश्किल हो जाएगा। ऐसी ही खतरनाक गर्मियों से बचने का इंतजाम आप अभी से कर सकते हैं , क्योंकि हजारों की छूट पर Whirlpool AC मिल रहा है। Flipkart sale से आप इसे बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं।

Flipkart sale में भारी छूट पर खरीदें Whirlpool AC

Whirlpool Convertible 4-in-1 Cooling 2023 Model वाला 1.5 Ton 4 Star Split Inverter 6th Sense Technology AC 49 फीसदी की छूट पर मिलेगा। इस ऑफर के बाद आपको ये 66900 रुपए की जगह 33999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 32901 रुपए बचेंगे। इसे बैंक ऑफर्स के साथ EMI पर भी घर ला सकते हैं। इस तरह आप बहुत ही सस्ते में Whirlpool AC खरीद सकते हैं।

Whirlpool 1.5 Ton AC के फीचर्स

फीचरWhirlpool AC
AC की क्षमता1.5 Ton की क्षमता वाला AC है।
बिजली की बचतFor energy savings upto 20% (compared to Non-Inverter 1 Star) बिजली की बचत करेगी।
ऑटो रिस्टार्टAuto Restart का फीचर मिल रहा है। No need to manually reset the settings post power-cut
मोडSleep Mode दिया गया है। Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep
कुलिंग कैपेसिटी5100 W का कुलिंग कैपेसिटी दी गई है।

Whirlpool AC पर चलव रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी लिए Flipkart पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories