रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Winter Fest Sale: कड़कड़ाती ठंड के बीच 5 बेस्ट वॉटर Geysers...

Flipkart Winter Fest Sale: कड़कड़ाती ठंड के बीच 5 बेस्ट वॉटर Geysers के दामों में भारी गिरावट, सर्दी में गर्मी का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Winter Fest Sale: सर्दी अपने पूरे चर्म पर है। पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में भयंकर ठंड पड़ रही है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगर आपको भी ठंडे पानी में काम करने में परेशानी हो रही है तो फ्लिपकार्ट पर भारी छूट में मिल रहे 5 ब्रांडेड और बेस्ट वॉटर गीजर को भारी छूट पर घर ला सकते हैं। यहां पर आपको हजारों रुपए की बचत में अच्छे गीजर मिल रहे हैं। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट पर Flipkart Winter Fest Sale चल रही है। ये सेल 31 दिसंबर को खत्म होगी। तब तक आप इसका लाभ उठा सकते हैं।

Crompton 10 L Storage Water Geyser हुआ 42 फीसदी सस्ता

Crompton के इस गीजर को 42 फीसदी छूट के बाद 9200 रुपए की जगह 5299 रुपए में घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट भी दे रहा है।

Sansui 5 L Instant Water Geyser पर मिल रही 55 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 5999 रुपए की जगह 2699 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स और अन्य डील मिल रही हैं। जिनसे आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

HAVELLS 15 L Storage Water Geyser हुआ 52 फीसदी सस्ता

HAVELLS 15 लीटर वाले गीजर के दाम गिर गए हैं, जिसके बाद आपको ये 16290 रुपए की जगह 7698 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट भी मिल रही हैं।

Candes 15 L Storage Water Geyser पर मिल रही 52 फीसदी की छूट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 7849 रुपए की जगह 3749 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट अन्य डिस्काउंट डील भी दे रहा है।

V-Guard 5 L Instant Water Geyser पर मिल रही 44 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 6300 रुपए की जगह 3499 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के काफी पैसे बचेंगे। इसके साथ ही इस गीजर में कई अन्य डील भी मिल रही हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories