शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकगेमिंग लवर यहां ध्यान दें, लेटेस्ट और पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2...

गेमिंग लवर यहां ध्यान दें, लेटेस्ट और पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगी ASUS ROG Phone 7 Series

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

ASUS ROG Phone 7 Series: अगर आप गेम खेलने के शौकिन हैं और गेमिंग करना स्मार्टफोन पर पसंद करते हैं, तो आप गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानते होंगे। इसको लेकर मीडिया में खबर आई है। आपको पता होगा कि ASUS गेमिंग स्मार्टफोन बनाती है। ASUS ROG Phone 7 को लेकर पिछले कई दिनों से मीडिया में लॉन्चिंग की खबरों आ रही थीं, लेकिन अब मीडिया में जारी कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिसके अनुसार ASUS अपनी ROG सीरीज Phone 7, ROG Phone 7D और ROG Phone 7 Ultimate को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। तो आइये जानते हैं इस सीरीज के बारे में।

ये भी पढ़ें: Realme ने लॉन्च किये Realme V30 और Realme V30t स्मार्टफोन, फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

ASUS ROG Phone 7 सीरीज की कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन

यह सीरीज लेटेस्ट और पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 Soc सपोर्ट के साथ आएगी। इसके साथ ही ऐमोलेड़ डिस्पले भी देखने को मिलेगी सकेगी, जिसका रेसोल्यूशन 9000x 7000 पिक्सल होगा। इस सीरीज में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन कई तरह के कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारे जाएंगे। इसके साथ ही इसमें 6000Mah की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है।

ProcessorQualcomm Snapdragon 888 Gen 2
Display6.78 Inches AMOLED, 9000x 7000Pixels
Camera64 MP + 13 MP + 5 MP
Selfie Camera32 MP
Battery6000 MAh
Network5G, 4G, 3G, 2G
Ram & Storage12-18Gb & 128-512Gb

ASUS ने ROG Phone 7 सीरीज की संभावित कीमत

बात करें ASUS ने ROG Phone 7 सीरीज की कीमत की तो यह प्रीमियम रेंज कैटेगरी वाली होने की उम्मीद है। मीडिया में जारी खबरों में बताया गया है कि इसकी कीमत के बारे में अभी तक कुछ नहीं आया है हालांकि यह सीरीज 50000 रुपये की शुरूआती कीमत पर भारतीय मार्केट सहित ग्लोबल मार्केट में लॉन्च की जाएगी।

कब होगी ASUS ने ROG Phone 7 सीरीज लॉन्च

ASUS ने ROG Phone 7 सीरीज के लॉन्च को लेकर की अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन मीडिया में जारी रिपोर्ट के मुताबिक यह सीरीज इस साल जुलाई से लेकर सितंबर के बीच में मार्केट में लॉन्च की जा सकती है। क्योंकि कंपनी ने ROG 6 को भी पिछले साल जुलाई 2023 में लॉन्च किया था।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories