रविवार, मई 19, 2024
होमटेकहर महीने मोबाइल रिचार्ज की समस्या से पाएं छुटकारा, Jio Annual Recharge...

हर महीने मोबाइल रिचार्ज की समस्या से पाएं छुटकारा, Jio Annual Recharge में मिल रहा इतना सारा डेटा और अनलिमिटेड वाइस कॉल

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Jio Annual Recharge: Jio ने अपने कस्टमर्स के लिए स्पेशल Annual प्रीपेड प्लान को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस प्लान को रिचार्ज करवाकर आप हर महीने रिचार्ज करवाने की झंझट से बच सकते हैं। इस रिचार्ज को लॉन्च कर कंपनी ने दूसरी कंपनियों की तुलना में काफी अच्छे रिचार्ज प्लान को मार्केट में उतारा है। इस प्लान में आपको 1 साल से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ काफी ज्यादा इंटरनेट डाटा भी मिलता है। तो आइये देखते हैं कि Jio के इस प्रीपेड प्लान में क्या कुछ खास है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 सीरीज में मिलेंगे ये तीन खास फीचर्स, चार्जिंग पोर्ट को लेकर कंपनी कर सकती है बड़ा बदलाव

Jio Annual Recharge में मिलने वाले बेनिफिट्स

Validity & Price

Jio के इस नए Annual प्रीपेड प्लान में कीमत 2999 रूपए है। बात करें इस प्लान की वैलिडिटी की तो यह इसमें 365 दिन के लिए मिलती है। इसके साथ ही 23 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी भी दी जाती है जो कि कुल 388 दिनों की हो जाती है।

Internet Data

इसके लिए आपको अब हर महीनें अपने मोबाइल को रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही ग्राहकों को हर दिन के लिए 2.5Gb और कुल 912.5Gb हाई स्पीड इंटरनेट डेटा भी दिया जाता है। इसके साथ ही 23 दिनों के लिए और 75GB व 12GB अतिरिक्त डेटा इस प्लान में मिलता है।

Unlimited Voice Call, SMS और Subscription

इसके साथ ही इस Annual प्रीपेड प्लान में 388 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में 100 SMS प्रति दिन के लिए मिलते हैं। इसके साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud सर्विस के सब्सक्रिप्शन भी इसमें बिलकुल मुफ्त में दिये जाते हैं। अगर इस Annual प्लान को आप खरीदते हैं तो आप हर महीनें रिचार्ज करने की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories