रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकSamsung और OPPO के फोल्डेबल फोन को पछाड़ने के लिए गूगल...

Samsung और OPPO के फोल्डेबल फोन को पछाड़ने के लिए गूगल ला रहा Pixel Fold स्मार्टफोन! फीचर्स देख न चाहते हुए भी खरीद लेंगे

Date:

Related stories

Google Pixel Fold & Pixel 7a: गूगल अपना जल्दी ही नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने Pixel 7a, Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है। गूगल के फोल्डेबल फोन को लेकर पहले से ही मीडिया में चर्चाएं चल रही हैं। यह फोन इस साल होने वाले Google I/O 2023 डेवेलपर्स कॉन्फ्रेन्स में कई प्रोडक्ट इस प्रोडक्ट को पेश कर सकती है। पिक्सल फोल्ड स्मार्टफोन में कंपनी पर्फॉरमेंस के लिए Tensor G2 प्रोसेसर भी दे सकती है। तो आइये जानते हैं इस बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: HYUNDAI अपनी AURA, I20 और GRAND I10 NIOS कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं ऑफर हाथ से न निकल जाए

Pixel Fold और Pixel 7a स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

पिक्सल फोल्ड स्मार्टफोन में 7.57 इंच की मेन फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ में 5.79 इंच का कवर डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन Tensor G2 चिपसेट पर बेस्ड होगा और इसके साथ इसमें Mali-G710 MP7 GPU आ सकता है। पावर देने के लिए इसमें 4700mAh की बैटरी जो कि फास्ट चार्जिंग के साथ होगी और वायरलेस चार्जिंग जैसे कई फीचर्स दिए जा सकते हैं। यह फोन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। ये फोन Samsung और OPPO के फोल्डेबल फोन को टक्कर दे सकता है।

वहीं बात करें पिक्सल 7a की तो यह फोन 6GB LPDDR5 Ram+128GB स्टोरेज ऑप्शन और आर्कटिक ब्लू, कार्बन, कॉटन और जेड कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। यह स्मार्टफोन भी Tensor G2 SOC पर बेस्ड होगा।

Model Google Pixel Fold Pixel 7A
Processor Tensor G2
Display Main 7.57Inch

Back 5.79Inch

6.1″ FHD+ 90Hz OLED
Ram & Storage 8/12Gb+256 8/128
Battery 4700Mah 5000Mah
Colors Carbon and Porcelain Arctic Blue, Carbon, Cotton and Jade colors

Pixel Fold और Pixel 7a स्मार्टफोन की संभावित कीमत

गूगल पिक्सल फोल्ड फोन 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को 1700 यूरो यानी लगभग 150537 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन सैमसंग के गैलेक्सी ज़ेड फोल्ड 4 फोन और हाल ही में लॉन्च हुए ओप्पो फाइंड एन फोन को टक्कर देगा। वहीं बात करें पिक्सल 7a स्मार्टफोन की तो यह 500 यूरो करीब 44300 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: अगर नहीं कटवाना है भारी चालान, तो गाड़ी चलाते समय इस पेपर को रखें अपने पास

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories