रविवार, मई 19, 2024
होमटेकGoogle के सबसे धाकड़ Pixel 6a स्मार्टफोन के गिरे भाव, flipkart से...

Google के सबसे धाकड़ Pixel 6a स्मार्टफोन के गिरे भाव, flipkart से सस्ते में लूटने का नायाब मौक

Date:

Related stories

Google Pixel 6a: भारी छूट के साथ गूगल पिक्सल के इस मॉडल को खरीदने का मौका, जानें Flipkart की डील

Google Pixel 6a: मशहूर टेक कंपनी गूगल पिक्सल की धूम बाजारों में खूब सुनने को मिलती है। इसको लेकर कहा जाता है कि इसके फोन प्रीमियम क्वालिटी के होते हैं और इनके फीचर्स बेहद शानदार होते हैं।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Flipkart Sale: 44000 रुपये वाले Google Pixel 6a स्मार्टफोन को 1749 रुपये में खरीदने का धाकड़ ऑफर, अभी खरीदें

अगर आप कम कीमत में किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो हम आपको Google Pixel 6a फोन के बारे बताने जा रहे हैं। Flipkart पर Google Pixel 6a फोन 27 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है, लेकिन ये फोन आप 4749 रुपये में खरीद सकते हो।

Google Pixel 6a: अभी हालहि में गूगल कंपनी ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Google Pixel 7a को लॉन्च किया है। इस फोन के फीचर्स और लुक यूजर्स के बीच बहुत ही लोकप्रिए बना हुआ है। ऐसे में कंपनी के जबरदस्त स्मार्टफोन Google Pixel 6a के दाम धड़ाम हो गए हैं। Google Pixel 6a स्मार्टफोन को आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से बहुत ही जबरदस्त ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। flipkart पर ये फोन 34 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को 39999 रुपए की जगह 28999 रुपए में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

Google Pixel 6a के फीचर्स

फीचर्सGoogle Pixel 6a
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले15.6 cm (6.14 inch) Full HD+ Display
कैमरा12.2MP + 12MP | 8MP Front Camera
बैटरी4410 mAh Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor Processor
अन्य फीचर्सCorning Gorilla Glass 3 Cover Glass, Always-on Display with at a Glance and Now Playing, High Brightness Mode, Contrast Ratio: >1,000,000:1, HDR Support
सिमNano Sim

वारंटी1 Year Brand Warranty

Google Pixel 6a में मिल रहा जबरदस्त ऑफर

Google Pixel 6a फोन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। अगर आप किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो ये Google Pixel 6a ये फोन आपके लिए अच्छी विकल्प साबित हो सकता है। इसके साथ ही  HDFC Bank Credit Card और  Kotak Credit Card से पेमेंट करके आप 10 फीसदी ऑफर के साथ कई तरह का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4834 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories