शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकरील बनाने वाली लड़कियों की Flipkart ने करा दी मौज, Google Pixel...

रील बनाने वाली लड़कियों की Flipkart ने करा दी मौज, Google Pixel 7 स्मार्टफोन को 999 में ऐसे बनाएं अपना!

Date:

Related stories

Google Pixel 7: अपने फीचर्स के दम पर दुनियाभर की कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने वाली google के स्मार्टफोन्स को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण इस फोन को खरीद नहीं पाते हैं। ऐसे  में अगर अगर आपका भी सपना है कि,गूगल के स्मार्टफोन से फोटोग्राफी या फिर रील बनाने का है तो ये खबर आपको खुश कर सकती है। इस ऑफर को जानने सेल्फी लेने वाली लड़कियां काफी खुश हो सकती हैं।

Google Pixel 7 को 999 रुपए में कैसे बनाएं अपना?

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी FLIPKART google pixel 7 स्मार्टफोन पर 16 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये Google Pixel 7 (Snow, 128 GB)  (8 GB RAM) वाला फोन 59999 रुपए की जगह 49999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही AU Bank Credit Card , Bank of Baroda Credit Card , Bank of Baroda Credit Card, IDFC FIRST Bank Credit Cards, HDFC Bank Credit Card सहित कई बैंक्स पर ऑफर चल रहा है। जिससे आप कई सारे पैसे बचा सकते हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको तुरंत ही 5 फीसदी की छूट भी मिल जाएगी। इतना ही नहीं 49000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है।

अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो 16 फीसदी की छूट के बाद 49999 रुपए में मिलने वाले फोन को एक्सचेंज ऑफर के जरिए मात्र 999 रुपए में भी घर ला सकते हैं। वहीं पर 1709 रुपए की EMI बनाने का भी फ्लिपकार्ट पर ऑफर चल रहा है। जिसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Google Pixel 7 के फीचर्स

फीचर Google Pixel 7
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले16.0 cm (6.3 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 12MP | 10.8MP Front Camera
बैटरी4270 mAh Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories