गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकपावरफुल Tensor G2 चिपसेट और नए एंड्रॉइड अपडेट के साथ आ गया...

पावरफुल Tensor G2 चिपसेट और नए एंड्रॉइड अपडेट के साथ आ गया Google Pixel 7A, जानिए स्मार्टफोन की कीमत

Date:

Related stories

Google Pixel 7A: दुनिया की दिग्गज टेक कंपनियों में से एक गूगल ने अपने वार्षिक आईओ (IO) इवेंट में कई स्मार्ट डिवाइसेस को लॉन्च कर दिया है। ऐसे में जिस डिवाइस का लोगों को सबसे ज्यादा इंतजार था, वो Google Pixel 7A स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। गूगल के IO सालाना इवेंट का सबको बेसब्री से इंतजार था, गूगल ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में डेवलेपर कांफ्रेंस 2023 के दौरान Google Pixel 7A स्मार्टफोन को दुनिया के सामने पेश किया। ऐसे में जानिए क्या कुछ खास है गूगल के इस मिड रेंज स्मार्टफोन में।

Google Pixel 7A के स्पेशल स्पेक्स

गूगल की पिक्सल 7 सीरीज में काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस फोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। इसमें चारकोल, सी और स्रो रंग शामिल है। वहीं, कंपनी ने इसमें पावरफुल Google Tensor G2 चिपसेट दी है। कंपनी ने इस फोन में 6.1 इंच की FHD प्लस डिस्प्ले दी है। 90HZ की रिफ्रेश रेट के साथ इसमें IP67 की रेटिंग मिली है। आपको बता दें कि इसमें एंड्राइड 14 का OS सपोर्ट दिया गया है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 4300mah की बैटरी के साथ फास्ट चार्जर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले ही OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतें हुईं लीक, जानें कैसा होगा वनप्लस का पहला टैब

Google Pixel 7A का कैमरा

इसके कैमरे की बात करें तो इसमें रियर साइड पर डबल कैमरा सैटअप दिया गया है। 64MP मेन कैमरे के साथ 13MP का दूसरा कैमरा भी दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 13MP का कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ वी5.3, वाई-फाई, एनएफसी, एक यूएसबी टाइप सी जेन-2 दिया गया है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन की स्क्रीन में है और फोन का वजन 193.5GM है।

मॉडलGoogle Pixel 7A
प्रोसेसरGoogle Tensor G2
रैम8GB
स्टोरेज128GB
बैटरी4300mah
रियर कैमरा64MP+13MP
फ्रंट कैमरा13MP

Google Pixel 7A का दाम

गूगल के इस नए फोन को 8GB रैम के साथ उतारा गया है। इसमें 128GB रैम के साथ इसकी कीमत 43999 रुपये रखी गई है। हालांकि, इस फोन को भारत में 11 मई दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर 39999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपको 4000 रुपये की छूट मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki Baleno vs Fronx: हैचबैक और एसयूवी में से किसमें मिलेगी ज्यादा माइलेज, मिनटों में जानें बड़ा फर्क

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories