बुधवार, मई 29, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 5G को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! जानें क्या मिल...

Google Pixel 8 5G को लेकर हुआ बड़ा खुलासा! जानें क्या मिल सकता हैं फीचर्स

Date:

Related stories

Realme GT 6T: धाकड़ प्रोसेसर से लैस रियलमी के इस स्मार्टफोन की पहली सेल, जानें कहां व कितनी छूट के साथ हो सकती है...

Realme GT 6T: चर्चित मोबाइल फोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) के नए मॉडल Realme GT 6T स्मार्टफोन को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Google Pixel 8 5G: गूगल अपने स्मार्टफोन्स से एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों को खूब टक्कर दे रही है। इसके साथ ही यूजर्स के दिलों पर खूब राज भी कर रही है। अपनी google pixel 7a फोन की जबरदस्त सक्सेस के बाद कंपनी फोल्डेबल फोन के साथ-साथ Google Pixel 8 फोन की सीरिज पर भी काम कर रही है। ये फोन गूगल के अन्य फोन्स से काफी अलग रहने वाले हैं। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे फोन की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको google pixel 8 से जुड़े नए अपडेट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसकी सेल का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे। फेमस टिप्सर Yogesh Brar ने इस सीरिज के Google Pixel 8 5G फोन के फीचर्स और कीमत को लेकर ट्विट करते हुए खुलासा किया है।

Google Pixel 8 5G के संभावित फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 8 5G
डिस्प्ले6.17″ FHD+ OLED, 120Hz
प्रोसेसरGoogle Tensor G3 SoC
रेम/ स्टोरेज 8GB RAM, 128/256GB storage
कैमरा50MP (GN2) (OIS) + 12MP UW, Selfie 11MP
ऑपरेट Android 14
बैटरी 4,485mah battery
चार्जर24W wired/ 12W wireless
कीमत50 हजार के आसपास
लॉन्चअक्टूबर 2023

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories