सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकiPhone और Samsung को टक्कर देने आ रहे Google के Fold फोन...

iPhone और Samsung को टक्कर देने आ रहे Google के Fold फोन सहित Google Pixel 8 और Pixel 7A स्मार्टफोन

Date:

Related stories

मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

अगले यानी आने वाले मई का महीना टेक मार्केट के लिए बेहद ही खास होने वाला है। इस अपकमिंग महीने में Realme, Samsung, Google और Oneplus जैसी स्मार्टफोन कंपनियां अपने कई नए फोन लॉन्च करने वाली हैं।

Samsung और OPPO के फोल्डेबल फोन को पछाड़ने के लिए गूगल ला रहा Pixel Fold स्मार्टफोन! फीचर्स देख न चाहते हुए भी खरीद...

गूगल जल्दी ही अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है जो कि सैमसंग और ओप्पो के फोल्डेबल फोन को टक्कर देगा। इसके साथ ही कंपनी अपने Pixel 7a, Pixel 8 और Pixel 8 Pro स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च कर सकती है।

Google Pixel 8: साल 2022 में एक से बढ़कर एक स्मीर्टफोन मार्केट में उतारकर गूगल ने सैमसंग और आईफोन जैसी बड़ी कंपनियों को जमकर टक्कर दी है। ग्राहकों ने भी जमकर Google की Pixel सीरिज पर प्यार लुटाया है। यूजर्स से मिलते प्यार और बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए गूगल साल 2023 में भी काफी तहलका मचाने वाला है। गूगल इस साल Google Pixel 8 सीरीज और Google Pixel 7A को लॉन्च करेगा। इसके साथ ही Google Pixel Fold, Pixel Tablet और Pixel Smartphone को मार्केट में उतारा जाएगा। इनका मुकाबला सैमसंग और आईफोन से होगा।

Google Pixel 8 series और Google Pixel 7a फोन होगा लॉन्च

XDA Developers की तरफ सेये जानकारी दी गई है। गूगल का सबसे ज्यादा फोन फोल्ड स्मार्टफोन चर्चाओं में हैं। खबरों की माने तो गूगल अपने इस जबरदस्त फोन को सैमसंग फोल्ड की तरह फोल्डेबल फोन मार्केट में उतारेगा। वहीं, खबर है कि, Google Pixel 8 series और Google Pixel 7a सीरिज में 90Hz की डिस्प्ले  मिल सकती है। इसके साथ ही इस फोन में काफी अच्छा कैमरा भी मिल सकता है।वहीं, Google Pixel 8 series में Tensor चिपसेट मिल सकती है। इस फोन में Google कैमरा प्रो ऐप के साथ HDR सपोर्ट दे सकती है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Google Pixel Tablet के साथ स्मार्ट वॉच होगी लॉन्च

गूगल इस साल काफी जबरदस्त Google Pixel Tablet भी लॉन्च कर सकती है। इस टैबलेब टी खासियत है कि, इस टैबलेट में मैग्नेटिक डॉक का इस्तेमाल किया गया है। ये टैबलेट 10.95 इंच का डिस्प्ले, 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही इसमें दो 8MP के कैमरे मिल सकते हैं। इस बीच खबर है कि, गूगल Google Pixel Watch भी लॉन्च कर सकती है। जिसमें कई बेहतरीन स्मार्ट फीचर्स मिल सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories