शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Pro के नए वेरिएंट में क्या है खास? Flipkart...

Google Pixel 8 Pro के नए वेरिएंट में क्या है खास? Flipkart से खरीदने पर हो सकती है महाबचत

Date:

Related stories

Google Pixel 8 Pro: स्मार्टफोन मार्केट में गूगल कंपनी ने एक बार फिर धमाका कर दिया है। गूगल ने पिक्सल 8 प्रो (Google Pixel 8 Pro) सीरीज के तहत नए वेरिएंट लॉन्च कर दिए हैं। गूगल ने इस सीरीज में 256GB स्टोरेज वेरिएंट को उतार दिया है। कंपनी ने इस नए वेरिएंट को सिर्फ Obsidian कलर ऑप्शन में पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस नए वेरिएंट को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया है। आगे देखें इसकी डिटेल।

Google Pixel 8 Pro Price in India

गूगल ने 256GB वेरिएंट को 113999 रुपये में इंडिया में लॉन्च किया है। ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर इस वेरिएंट को खरीदने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। हालांकि, इसके लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा। साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड के जरिए 4000 रुपये का बैंक ऑफर मिल सकता है।

Google Pixel 8 Pro Specifications

गूगल ने इस फोन में 6.7 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले दी है। इस फोन में Google Tensor G3 चिपसेट और एंड्रॉइड 14 ओएस दिया गया है। डिवाइस 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन चलाने के लिए 5050mah की बैटरी और 30वाट का वायर्ड चार्जर दिया गया है। इसमें 12GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फीचर्सGoogle Pixel 8 Pro की डिटेल
प्रोसेसरGoogle Tensor G3
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी5050mah
रियर कैमरा50MP + 48MP + 48MP
सेल्फी कैमरा10.5MP

इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP + 48MP + 48MP का सेटअप आता है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 10.5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories