सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमटेकतूफानी स्पीड और HDR पिक्चर क्वालिटी से लोगों को दीवाना बनाने आ...

तूफानी स्पीड और HDR पिक्चर क्वालिटी से लोगों को दीवाना बनाने आ रही Google Pixel 8 Series, फोटो और फीचर्स हुए वायरल

Date:

Related stories

Google Pixel 8: टेक मार्केट में लगातार स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में गूगल जल्द ही पिक्सल 8 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। इसमें कई नए फीचर्स भी अपडेट किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन कंपनी के पिछले स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 7 का अपडेटेड वर्जन है। लीक हुई जानकारियों से पता चलता है कि गूगल पिक्सल 8 प्रो की डिस्प्ले कॉर्नर पर बहुत कम कर्व्ड होगी और कोने थोड़े ज्यादा गोलाकार होंगे। यह स्मार्टफोन गेमलवर्स के लिए काफी बेहतर है। इसकी स्पीड दूसरे स्मार्टफोन्स के मुकाबले काफी अच्छी है जिसके कारण इसमें आसानी से गेम खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ChatGPT के नाम पर हैकर्स डेटा कर रहे चोरी, खतरे में पड़ा फेसबुक

क्या हैं फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें सैमसंग कैमरा सेंसर, आइसोसेल GN2 मिलेगा। इस स्मार्टफोन में फोटो और विडियोज की क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए एचडीआर पिक्चर क्वालिटी दी जा रही है। इसमें लेटेस्ट वर्जन का प्रोसेसर मिल सकता है। इस नए स्मार्टफोन में पुराने स्मार्टफोन के मुकाबले ज्यादा स्टोरेज मिल सकती है। इसके वर्जन में ग्राहकों को 8 जीबी और 128 जीबी का स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। इसका प्रो मॉडल 2822 X 1344 पिक्सल की डिस्प्ले रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है।

कितने पिक्सल का होगा कैमरा

इसमें 5.8 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। इसमें 64 MP + 48 MP + 12 MP की ट्रिपल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।इसमें 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी मिल सकती है जिसमें फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिल सकता है। इसकी स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Brand Google Pixel
Series Google Pixel 8
Battery 5000 mAh
Storage 8GB/128GB
Rear Camera 64 MP + 48 MP + 12 MP
Front Camera 16 MP
Chipset Google Tensor G2 Chipset
Display Size 5.8 Inch
Display Type  Super AMOLED
Processor Octa Core (2.85 GHz)

क्या हो सकती है कीमत?

अगर गूगल पिक्सल 8 सीरीज की कीमत की बात करें तो बता दें कि उम्मीद लगाई जा रही है कि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 48590 रुपए हो सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Latest stories