गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकआज ही Flipkart से खरीदें ये ब्रांडेड Hair Dryer, कीमत 1000 से...

आज ही Flipkart से खरीदें ये ब्रांडेड Hair Dryer, कीमत 1000 से भी कम और उठा सकते हैं बैंक ऑफर्स का लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Hair Dryer: सर्दियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में बाल जल्दी सूख नहीं पाते जिसके कारण सर्दी, खांसी, जुकाम, बुखार और सिर दर्द जैसी समस्याएं हो जाती हैं। ऐसे में आपको अपने बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करना चाहिए। अगर आप भी हेयर ड्रायर खरीदने का विचार बना रही हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर हेयर ड्रायर बेहद ही कम दामों में खरीदे जा सकते हैं। आपको यहां 400 की शुरुआती कीमत पर भी हेयर ड्रायर मिल जाएंगे लेकिन इनकी क्वालिटी पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। इसलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको 1000 तक के ब्रांडेड हेयर ड्रायर के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: TATA NANO EV: टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार फीचर्स से उड़ा देगी आपके होश, जानिए कब होगी लॉन्च

PHILIPS HP8100/60 Hair Dryer  

यह फिलिप्स का हेयर ड्रायर है जोकि एक जानी मानी कंपनी है। यह 1000 वॉट की बिजली खपत करता है। इसमें दो हीट सेटिंग ऑप्शन मिल जाते हैं। इसके लिए 220-240 वोल्टेज की बिजली चाहिए होती है। इसपर 2 साल की वॉरंटी भी मिल जाती है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 1095 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर मिल रही 10 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 985 रुपए में खरीदा जा सकता है। आपको एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिल सकती है।

Brand PHILIPS
Model Number HP8100/60
Number of Speed Settings 2
Number of Heat Settings 2
Number of Attachments 4
Attachment Types Concentrator
Wattage 1000 W
Power Required (Volts) 220-240V
Cord Length 1.5 meter

HAVELLS HD3101 Hair Dryer 

यह हैवेल्स का हेयर ड्रायर है। यह भी एक जानी मानी कंपनी है। यह 1200 वॉट की बिजली खपत करता है। इसमें दो हीट सेटिंग ऑप्शन मिल जाते हैं। इसके लिए 220-240 वोल्टेज की बिजली चाहिए होती है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 1045 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर मिल रही 10 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 939 रुपए में खरीदा जा सकता है। आपको इस पर भी एक्सिस बैंक के कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिल सकती है। इसपर 2 साल की वॉरंटी भी मिल जाती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Brand HAVELLS
Model Number HAVELLS HD3101
Number of Speed Settings 2
Number of Heat Settings 2
Cord Length 1.6 meter
Weight 315 Gram
Wattage 1200 W
Power Required (Volts) 220-240V

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories